श्री द्वार्केशो जयते

हितेंद्र पुष्कर की सभी भक्तो को जय श्री राधेकृष्णा, जय श्रीमथुराजी।

स्वजनों, भगवान श्री द्वारकाधीश महाराज, श्री यमुना महारानी और अपने बृजमण्डल की कृपा से श्रीमथुराजी वेबसाइट के ३ साल पुरे हो गये। इन ३ सालो में आपके स्नेह और सहीयोग से श्रीमथुराजी ने बहुत सारी उपलब्धिया पाई।

आज श्री बाँके बिहारी जी की कृपा से श्रीमथुराजी का यूजर ट्रैफिक हर महिना 70,000 से भी अधिक है। जोकि किसी टीम और संसाधन के बिना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

हमें हमारी श्यामा जू, श्री राधा रानी जी का भी स्नेह प्राप्त है। जिनके स्नेह के कारण आज श्रीमथुराजी की Alexa Ranking भारत में 53,000 और सम्पूर्ण संसार में 8 लाख है। जैसा की आप जानते ही है। की सम्पूर्ण संसार में अरबो – खरबों वेबसाइट चल रही है। और इन सभी अरबो – खरबों वेबसाइट में हमारी श्रीमथुराजी का लगभग 53,000 और 8 लाख स्थान है। जोकि श्रीमथुराजी के लिए गर्व की बात है।

श्री गोवेर्धन महाराज के सानिध्य में हमारा परिश्रम परस्पर जरी है। इन सभी उपलब्धियो को बनाये रखने और आगे बढ़ने में श्रीमथुराजी को आप सभी के सहीयोग की आवश्यकता है। बिना टीम और धन के श्रीमथुराजी को चला पाना मुश्कील हो रहा है। श्रीमथुराजी को और आगे बढ़ने के लिए, आप सभी के सहीयोग की आवश्यकता है। जिसे आप सभी श्रीमथुराजी को कुछ दान देकर पूरा कर सकते है।

यह दान राशी मात्र 100 रुपये से प्रभु इच्छा तक अथवा अपने सामर्थ्य अनुसार दे सकते है।

सभी दान – दाताओ को श्रीमथुराजी की जय श्रीकृष्णा, मेरे भगवान श्री राधेकृष्णा आप की सभी मनोकामना पूर्ण करे और आप के सभी संकट दूर करे।

दान – दाताओ की सूची :-

Amit Sontakke – जय श्री राधेकृष्णा
Ashok Saini – जय श्री राधेकृष्णा
Ankit Sharma – जय श्री राधेकृष्णा
Babu Lal – जय श्री राधेकृष्णा
Anjali Mishra – जय श्री राधेकृष्णा
Ram Asrey & Thakur Devi – जय श्री राधेकृष्णा

जय श्री मथुरा मैया।
बाँके बिहारी लाल की जय।
जय श्री द्वारकानाथ।
जय श्री श्यामा जी।
जय हो गोवेर्धन महाराज।
जय हो हमारे ब्रिजमण्डल की।
ब्रिजरज की जय हो।।